Contact

एक आम इंसान पूरी ज़िंदगी लड़ते रहता हैं फिर भी उसके जीवन में  कोई   तरक्की नहीं मिलती , उसकी परिस्थिति में कोई बदलाव नहीं आता ..और वो संसार का बोझ ढ़ोते ढ़ोते परेशान हो जाता हैं। पर उसे कुछ समझ में नहीं आता की बाधा कहा से आ रही हैं, हकीकत बात तो यह हैं। की हमारे इष्ट जो हैं। और हमारे कर्म हैं। उस कर्मो के आधार पर हमे मिलने वाला दण्ड जो ग्रहों के माध्यम से एक आम इंसान को पीड़ित किया जाता हैं। पर इंसान को समझ में नहीं आता के इतनी पूजा पाठ से कोई लाभ नहीं मिल रहा हैं और  संकट पे संकट आये जा रहे हे  । अंतत वो निराश हो जाता हैं। मगर घबराने की कोई बात नहीं हैं। जहाँ चाह हैं वही राह हैं। हमारे धरती और आकाश में इस पंच  तत्त्व में सारे समस्या ओ का निवारण छुपा हैं। बस आपको वहां तक पहुंच ने की देरी हैं….
उचित मार्गदर्शन आपका जीवन बदल सकता हैं। व्यक्ति को निराश न होते हुए।  एक बार अपने भविष्य को अवश्य आजमा  लेना चाहिए। जो अचूक उपाय आपका जीवन चंद महीने में बदल सकता हैं।

{{ बस शर्त एक हैं। आपका दृढ़ विश्वास और श्रद्धा का होना जरुरी हैं।  और आपका आत्म  विश्वास आपको तरक्की दिलाने से नहीं रोक सकता।}}

1. किसी भी उपाय को करते समय, व्यक्ति के मन में यही विचार होना चाहिए, कि वह जो भी उपाय कर रहा है, वह ईश्वरीय कृ्पा से अवश्य ही शुभ फल देगा.
2. सभी उपाय पूर्णत: सात्विक है तथा इनसे किसी के अहित करने का विचार नहीं है.
3. उपाय करते समय उपाय पर होने वाले व्ययों को लेकर चिन्तित नहीं होना चाहिए.
4. उपाय से संबन्धित गोपनीयता रखना हितकारी होता है.
5. यह मान कर चलना चाहिए, कि श्रद्धा व विश्वास से सभी कामनाएं पूर्ण होती है.

जन्म पत्रिका से किसी प्रकार की समस्या अथवा रुकावटों जैसे कर्ज ,नौकरी ,व्यापार ,पारिवारिक,लव मैरिज ,शादी, तलाक ,पति पत्नी में अनबन या अन्य समस्या का निवारण करना चाहते हैं तो एक बार फ़ोन अवश्य करें |

▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬ ஜ۩۞۩ ஜ ▬▬▬▬▬▬▬▬▬●

तंत्राचार्य – प्रदीप कुमार

हर समस्या का 100% समाधान के लिए संपर्क करे : मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

Website : http://www.srimaakamakhya.com

जय माँ कामाख्या

▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬ ஜ۩۞۩ ஜ ▬▬▬▬▬▬▬▬▬●